”राहुल गाँधी और अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान के पिल्ले है”

नई दिल्ली: BJP प्रभारी दुष्यंत गौतम ने अपने एक संबोधन के दौरान कहा कि एक तरफ अफगानिस्तान में जहां महिलाओं की दुर्गति हो रही है। वहीं अफगानिस्तान जिसे पाकिस्तान सपोर्ट करता है और वहीं पाकिस्तान जिसके पिल्ले हमारे दिल्ली में बैठे अरविंद केजरीवाल जी हैं और राहुल गांधी जी हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह दोनों नेता उत्तराखंड में सेना-सेना करते रहते हैं जबकि, बालाकोट एयरस्ट्राक का सबूत मांगनें वाले भी यही दोनों नेता थे।

आज भारत की लड़ाई पाकिस्तान व चीन से नहीं बल्कि देश के जयचंदों से है। ऐसे लोग सेना का क्या ही सम्मान करेंगे। अपने इस फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह लोग अक्सर ही पाकिस्तान की भाषा में बोलकर देश को कमजोर करने की कोशिश में लगे रहते हैं।

AAP और कांग्रेस ने किया पलटवार

दिल्ली CM और कांग्रेस नेता को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद AAP ने दुष्यंत कुमार गौतम के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि BJP के नेता बहुत ही निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं, वहीँ कांग्रेस की तरफ़ से इस बयान को लेकर पलटवार करते हुए कहा गया कि गौतम की विवादित टिप्पणी के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। इसके साथ ही BJP पर आरोप लगाया गया है कि उत्तराखंड में होने वाले चुनाव को लेकर BJP डरी हुई है, इसलिए इस तरह के अभद्र बयान दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गोवा के पूर्व CM लुइज़िन्हो फलेरियो ने कांग्रेस विधायक पद से दिया इस्तीफा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles