IPL
IPL

राहुल गांधी ने रद्द की बंगाल में सभी रैलियां, TMC-BJP पर बढ़ा दबाव

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने देश में बढते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपनी बंगाल की सभी चुनावी रैलियां स्थगित कर दी हैं. राहुल ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियाँ रद्द करने का निर्णय लिया है। राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना ख़तरा है।

देखना होगा बंगाल में अन्य राजनीतिक दल कांग्रेस नेता राहुल गाँधी के इस कदम के बाद क्या निर्णय लेते हैं. बता दें कि तमाम दल बंगाल में चुनावी रैलियों के दौरान स्वस्थय मंत्रालय की covid गाइडलाइन की जमकर धज्जियाँ उड़ा रहे हैं. राहुल गाँधी का ये फैसला सभी राजनितिक दलों के लिए दबाव का काम करेगा. देश में लगातार कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. सैकड़ों मौतें देश रोज़ देख रहा है. ऐसे में राजनीती को महत्त्व देने से जादा देश को महत्व देना जरुरी है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में जबर्दस्त बढ़त दिखी है। शनिवार को ही प्रदेश में 7700 से ज़्यादा कोरोना संक्रमण के मामले मिले। इससे एक दिन पहले 6 हज़ार से ज़्यादा मामले आए थे। तब 26 फरवरी को चुनाव की घोषणा के बाद के 49 दिनों में पश्चिम बंगाल में 3,120% संक्रमण बढ़ा है।

Related Articles

Back to top button