कोहली के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दिया बड़ा चैलेंज, कहा- ये करके दिखाओ…

नई दिल्ली: भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का चैलेन्ज एक्सेप्ट करना उनको भारी पड़ रहा है। दरअसल, इस चैलेंज को स्वीकारने के बाद उनके लिए और चुनौतियों का तांता लग गया है। पीएम मोदी को ऐसी ही एक चुनौती कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की है। उन्होंने अपने इस चैलेंज में पीएम मोदी के सामने लगातार बढ़ रहे पेट्रोल के दाम कम करने की चुनौती रखी है। केवल राहुल गांधी ही नही राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी को चैलेंज किया है।

राहुल ने पीएम मोदी को चैलेंज करते हुए सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा कि डियर पीएम, यह देख कर खुशी हुई कि आप ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया। यहां मेरी ओर से भी एक चैलेंज है। आप तेल की कीमतों को कम करें, नहीं तो कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करेगी और आपको ऐसा करने को मजबूर करेगी। मैं आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं।

राहुल गांधी ही नहीं, राजद नेता और बिहार में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी को चैलेंज किया। तेजस्वी  ने ट्वीट किया कि जब हमारे पास विराट कोहली से फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के अलावा कुछ नहीं है। ऐसे में मैं भी आपको (पीएम मोदी) चैलेंज करता हूं कि, नौजवानों को रोजगार दें, किसानों को राहत, दलितों और अल्पहसंख्य कों के खिलाफ हिंसा न हो इसका वादा करें। क्याह आप मेरा चैलेंज स्वीकार कर रहें हैं?

बता दें, विराट कोहली ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया था। इसके बाद उन्हों ने एक वीडियो ट्वीट किया था। वीडियो के कैप्शन में विराट ने लिखा- मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया है और अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई को चैलेंज करना चाहूंगा।

Related Articles