राहुल गांधी बोले-बीजीपी को लगता है विधायकों की तरह भगवान को भी खरीद सकते हैं

0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मेघालय दौरे पर गए हैं। एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा को लगता है कि जैसे वो पैसों से विधायकों को खरीद को खरीद सकते हैं वैसे भगवान को भी खरीद सकते हैं।

राहुल गांधी

राहुल ने कहा कि बीजेपी मेघालय में चर्चों पर करोड़ों रुपये देते है। उन्‍हें लगता है जिस तरह से वह विधायकों को खरीद लेते हैं उसी तरह वह चर्च, धर्म और भगवान को भी खरीद सकते हैं। मैं बीजेपी को बता देना चाहता हूं मेघालय की जनता उनके इस षड्यंत्र को जान चुकी है।

उन्‍होंने कहा कि भाजपा जिस तरह से वोट बैंक के लिए राजनीति करती है वह घृणित है। मेघालय के 60 सीटों के लिए 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। 3 मार्च को नतीजे का ऐलान होगा। वहीँ इससे पहले पीएनबी महाघोटाले के आरोपी डॉयमंड कारोबारी नीरव मोदी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

उन्होंन मोदी की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि इस बार वह जब भी विदेश दौरे पर जाएं, जैसा कि वह अक्सर जाते रहते हैं, स्वदेश लौटते समय भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को भी साथ लेते आएं। उन्होंने कहा, नीरव मोदी हीरे बेचते हैं, जिसे वह सपने की वस्तु बताते हैं।

loading...
शेयर करें