राहुल गांधी ने पीएम मोदी को किया शॉकिंग ट्वीट, गले लगाने की कही बात

0

नई दिल्ली। 26/11 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद की रिहाई पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल ने पीएम मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दोस्ती पर तंज कसा है। बता दें, शुक्रवार को पाकिस्तान अदालत ने जमात उद दावा सरगना हाफिज सईद को जेल से रिहा कर दिया है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ट्वीट कर लिखा, ‘नरेंद्रभाई बात नहीं बनी, आतंक का मास्टरमाइंड आजाद, राष्ट्रपति ट्रंप ने लश्कर फंडिंग मामले में पाक सेना को क्लीन चिट दे दी, गले लगाने की नीति काम नहीं आई, जल्द ही और गले लगाने की जरूरत है।’

 

राहुल के इस ट्विट से साफ जाहिर है कि उनका इशारा किस ओर है। पीएम मोदी और ट्रंप के बीच अच्छे संबंध हैं ऐसे में ट्रंप का अमेरिका की ओर से पाकिस्तान सेना को लश्कर फंडिंग मामले में क्लीन चिट देना निशारा की बात है। हाफिज़ का बाहर आना भारत और अमेरिका जैसे देशों के लिए कड़ी चुनौती से कम नहीं है।

रिहा होते ही हाफिज ने जहर उगलना शुरु कर दिया है। हाफिज सईद ने एक वीडियो संदेश में कहा कि मेरी रिहाई से भारत की किरकिरी हुई है। भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कश्मीर आजाद होकर रहेगा।

loading...
शेयर करें