अलवर मॉब लिंचिंग केस को लेकर भड़के राहुल गांधी, पीएम मोदी पर लगा दिया बड़ा आरोप

नई दिल्ली| अगले वर्ष होने वाले लोकसभा की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, केंद्र की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपने पूरे राजनीतिक शुमार में आते नजर आ रहे हैं। अभी बीते दिनों जहां अविश्वास प्रस्ताव के दौरान लोकसभा में उन्होंने पूरे 38 मिनट पर विभिन्न मुद्दों को उठाते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला था, वहीं एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली पर ऊंगली उठाई है। इस  बार उन्होंने राजस्थान के अलवर  हुई मॉब लिंचिंग की घटना को अपना हथियार बनाया है।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि राजस्थान के अलवर में हाल ही में घटित लिंचिंग की घटना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘क्रूर न्यू इंडिया’ का प्रतिनिधित्व करती है। यह घटना शनिवार को प्रकाश में आई थी।

राहुल गांधी ने एक समाचार पत्र की रिपोर्ट संलग्न करते हुए ट्वीट किया कि अलवर के पुलिसकर्मियों को भीड़ की हिंसा का शिकार हुए और मर रहे रकबर खान को मात्र छह किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाने में तीन घंटे का समय लग गया। क्यों? वे लोग रास्ते में चाय पीने के लिए रुके। यह मोदी का क्रूर ‘न्यू इंडिया’ है।

राहुल ने कहा यह मोदी का न्यू इंडिया है ‘जहां नफरत ने मानवता का स्थान ले लिया है और लोगों को पीटा जा रहा है और उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया जा रहा है।’

राहुल ने यह बयान ऐसे समाचार रिपोर्ट के सामने आने के बाद दिया है, जिसमें दावा किया गया है कि पुलिसकर्मियों ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने से पहले रुक कर चाय पी।

Related Articles