राहुल गांधी एक दिवसीय केरल दौरे पर, विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल के एक दिवसीय दौरे पर हैं। वह आज करीपुर के कोझीकोड हवाई अड्डे पर पहुंचे, और दिन के दौरान, वायनाड के सांसद का कोझीकोड और मलप्पुरम का दौरा करने का कार्यक्रम है।

कांग्रेस नेता अपनी यात्रा के दौरान आधारशिला रखेंगे और विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। सूत्रों ने कहा, “वह मलप्पुरम में HIMA डायलिसिस सेंटर और कोझीकोड में वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक मनोरंजन केंद्र का उद्घाटन करेंगे।”

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कोझीकोड में एआईएमईआर बिजनेस स्कूल की आधारशिला भी रखेंगे। सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस नेता का गुरुवार सुबह राष्ट्रीय राजधानी लौटने का कार्यक्रम है। हाल ही में, केरल में कांग्रेस के अंदर भी असंतोष पनप रहा है क्योंकि पार्टी नेता वीएम सुधीरन ने हाल ही में राजनीतिक मामलों की समिति (PAC) से इस्तीफा दे दिया है। उनके करीबी सूत्रों ने बताया कि वह पार्टी के संगठनात्मक पुनर्गठन के संबंध में नए नेतृत्व द्वारा लिए गए विभिन्न फैसलों और कांग्रेस को अर्ध-कैडर पार्टी बनाने के लिए नेतृत्व द्वारा की गई घोषणा से खुश नहीं थे।

यह भी पढ़ें: आंदोलन में उतार चढ़ाव से ना घबराने वाले लोग ही लक्ष्य तक पहुंच पाते है: लक्ष्य

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles