अपने हित के लिए दूसरों के कंधे पर बंदूक चलाते हैं राहुल गांधी: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया

नयी दिल्ली: भाजपा ने किसानों के आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करने के लिए पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सोमवार को निशाना साधा और कहा कि वह खुद तो जमीन पर काम नहीं करना चाहता है किंतु अपना हित साधने के लिए दूसरों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाते हैं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत में उमड़ी भीड़ को दर्शाने के लिए जो तस्वीर साझा की है वह किसानों के प्रदर्शन की पुरानी तस्वीर है।

जानें राहुल गाँधी के बारे में संबित पात्रा ने क्या-क्या कहा

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल गांधी भली-भांति जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ है। इसलिए कभी सोनिया गांधी अन्य दलों के नेताओं के साथ वर्चुअल बैठकें करती हैं तो कभी राहुल गांधी झूठी फोटो के माध्यम से राजनीति करने की कोशिश करते हैं.’’ आगे कहते हैं की राहुल गांधी वर्तमान समय की भारतीय राजनीति की राजनीतिक कोयल बन गये है। उन्होंने कहा, ‘‘कोयल कभी मेहनत नहीं करती है। वह कभी भी अपना घोंसला खुद नहीं बनाती है. दूसरे के घोसले में आनंद की अनुभूति करने की चेष्टा ही ‘पॉलिटिकल कूकू ऑफ इंडियन पॉलिटिक्स’ है।

 

यह भी पढ़ें:Suvendu Adhikari को कोलकाता हाईकोर्ट से बड़ी राहत,भविष्य में गिरफ्तारी पर लगाई रोक

Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles