राहुल गांधी ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- अगर आप भ्रष्ट व चोर हो तो…

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच हमेशा से 36 का आंकड़ा है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM modi) और राहुल गांधी (Rahul gandhi) एक दूसरे पर बयानबाजी करने में नहीं चूकते है। राहुल गांधी कभी भी किसी मामले पर प्रधानमंत्री को लेकर तंज कसने में नहीं चूकते है। लेकिन पहली बार वो तो पीएम मोदी के काम की तारीफ करते दिखे है, उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ मोदी के एक्शन को तारीफ की हैं। उनका मानना हैं कि अगर आप भ्रष्ट हैं, चोर हैं, तो मोदी से आपको डर लगेगा।

असम के सीएम ने किया ट्वीट

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते दिख रहे हैं। हिमंत सरमा ने लिखा है कि, राहुल गांधी भी मानते हैं कि भ्रष्ट लोग मोदी सरकार से डरते हैं। उन्हें सच बोलते हुए देखकर अच्छा लगा, आशा है कि यह एक बार की बात नहीं होगी।

पीएम को घेरा

केरल के कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कथित जासूसी के मामले पर सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के खिलाफ पेगासास स्पाइवेयर का उपयोग किया है। पेगासस एक हथियार है जो आतंकवादियों और अपराधियों के खिलाफ इस्तेमाल किया जाता है। हमारे देश के पीएम और गृह मंत्री लोकतंत्र के खिलाफ इसका उपयोग कर रहे है।

 

Related Articles