राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर दागा एक और सवाल, हिल गई बीजेपी

0

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक सवाल और दागा है। इस बार कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुजरात में बिजली सप्लाई को लेकर पीएम मोदी पर सवालिया हमला बोला है। उन्होंने पीएम मोदी से पूछा है कि कि 2002-16 के बीच 62 हजार 549 करोड़ की बिजली खरीद कर चार प्राइवेट कंपनियों की जेब क्यों भरी?

इसके साथ ही राहुल गांधी ने गुजरात सरकार पर सरकारी बिजली कारखानों की क्षमता घटाने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा है कि सरकार ने बिजली कारखानों की क्षमता 62 फीसदी घटा दी है, लेकिन निजी कंपनी से 3 रुपये प्रति यूनिट की बिजली 24 रुपये में क्यों खरीदी?

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के आक्रामक अंदाज से घबरा गए पीएम मोदी, बीजेपी को सता रहा हार का डर

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के आखिरी तक राहुल गांधी ने पीएम मोदी से रोज एक सवाल पूछने का निर्णय लिया है। यह उनका तीसरा सवाल था। इसके पहले वो पीएम मोदी पर दो सवालिया हमला कर चुके हैं।

बीते बुधवार को राहुल अंधी ने पीएम मोदी से अपना पहला सवाल पूछा था। उन्होंने ट्वीट किया था कि गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री जी से पहला सवाल: ‘2012 में 50 लाख घर देने का वादा किया था। 5 साल में सिर्फ 4।72 लाख घर बने। प्रधानमंत्रीजी बताइए, क्या ये वादा पूरा होने में 45 साल और लगेंगे?

इसके बाद गुरुवार को अपने दूसरे सवाल में राहुल गांधी ने मोदी सरकार से पूछा था कि आपके वित्तीय कुप्रबंधन और पब्लिसिटी की सज़ा गुजरात की जनता क्यों चुकाए?

loading...
शेयर करें