कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर राहुल गांधी रहें अनुपस्थित

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियकां गांधी वाड्रा ने कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर सोमवार को कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए पार्टी के आदर्शें का पालन करने का संकल्प दोहराया।

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियकां गांधी वाड्रा ने कांग्रेस के 136वें स्थापना दिवस पर सोमवार को कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए पार्टी के आदर्शें का पालन करने का संकल्प दोहराया।

सोनिया गांधी ने कहा “सभी प्यारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कांग्रेस स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आजादी की लड़ाई से लेकर अब तक इस सफर में कांग्रेस ने देश प्रेम, निडरता, बगैर स्वार्थ जनसेवा, भाईचारा, एकता और अखंडता जैसे मूल्यों के लिए ही संघर्ष किया।”

सोनिया गांधी ने ट्वीट किया “देश हित की आवाज़ उठाने के लिए कांग्रेस शुरू से प्रतिबद्ध रही है। आज कांग्रेस के स्थापना दिवस पर, हम सच्चाई और समानता के अपने इस संकल्प को दोहराते हैं। जय हिंद!”

वाड्रा ने स्थापना दिवस पर दी बधाई

प्रियकां वाड्रा ने कहा “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस स्वाधीनता संग्राम से उपजा और भारतीयता से एकरूप होकर बना संगठन है। समानता, समावेश एवं देश को मजबूत बनाना हमारा मूल संकल्प है।

कांग्रेस की 136 सालों की सोच को मजबूत बनाने वाले नेतृत्व व कार्यकर्ताओं को स्थापना दिवस की बधाई।”कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने कहा “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के ‘स्थापना दिवस’ पर शुभकामनाएँ।

कांग्रेस देश सेवा है,कांग्रेस कर्तव्य है, कांग्रेस क़ुर्बानी है, देश हित की आवाज़ उठाने के लिए कांग्रेस शुरू से प्रतिबद्ध रही है।आज कांग्रेस के स्थापना दिवस पर, हम सच्चाई और समानता के अपने इस संकल्प को दोहराते हैं। जय हिंद!”

यह भी पढ़े: भाजपा ने कहा देश की जनता को मोदी पर भरोसा

Related Articles