2019 में मोदी को हराने के लिए राजीव गांधी बनकर लौटे राहुल

0

नई दिल्ली। क्या आपने देखा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नया अवतार। राहुल गांधी इन दिनों नार्वे में हैं और हाल ही में उन्होंने नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राहुल बिलकुल अपने पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसे नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर राहुल के इस नए अवतार के फैन हुए सभी

सोशल मीडिया पर राहुल के इस नये अवतार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। जैसा कि आप भी फोटो में देख सकते हैं कि राहुल ने बंद गले वाला सूट पहना है। राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी इस तरह का सूट पहना करते थे। सिर्फ पहनने का ही नहीं बल्कि राहुल का बैठने का अंदाज भी पिता से मेल खा रहा है। लगता है राहुल बहुत गंभीरता से पिता को फॉलो कर रहे हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस के तैयार हैं राहुल

राहुल गांधी को हमेशा लोगों ने रफ लुक में देखा है, बढ़ी हुई दाढ़ी और कुर्ता पैजामा या फिर जींस-कुर्ता में ही राहुल अक्सर नज़र आते हैं। ऐसे में सूट- बूट के साथ राहुल गांधी की शायद ये पहली तस्वीर है। बता दें, राहुल गांधी नार्वे के विदेश मंत्रालय के आमंत्रण पर कुछ दिन के लिए ओस्लो के दौरे पर गए हैं। वापस आने के बाद राहुल गुजरात में होने वाले  विधानसभा चुनाव में जुट जाएंगे। राहुल पहले चार यात्रायें करेंगे। राहुल 21 सितंबर को द्वारका से यात्राओं की शुरुआत कर सकते हैं। इससे पहले 4 सितंबर को वह अहमदबाद में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे।

loading...
शेयर करें