राहुल गांधी ने कहा, ‘मोदी जी ने ‘GDP’ में जबरदस्त विकास कर दिखाया’

नई दिल्ली: कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने आर्थिक विकास को लेकर मोदी सरकार ( Modi Goverment ) पर हमला बोला है। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने कहा कि वह सकल घरेलू उत्पाद-जीडीपी बढ़ाने में फिसड्डी साबित हुई है लेकिन गैस, डीजल, पेट्रोल-जीडीपी की विकास दर तेजी से बढ़ रही है जिससे आम लोगों के सामने संकट खड़ा हो रहा है।

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने ‘GDP’ यानी गैस-डीज़ल-पेट्रोल के दामों में जबरदस्त विकास कर दिखाया है। जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त।

राहुल गांधी ने ट्वीटर ( Twitter ) पर एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, “छह माह के दौरान घरेलू रसोई गैस के दाम 93.5 रुपए बढ़ चुके हैं जबकि डीजल 83.64 रुपए और पेट्रोल के दाम 91.63 रुपये प्रति लीटर पहुंच चुका है।”

लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम

राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर भी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, ‘‘लोग मंहगाई से परेशान हैं और मोदी सरकार कर इकट्ठा करने में व्यस्त है।’’ बता दें कि कीमतों में वृद्धि के बाद दिल्ली में पेट्रोल के दाम 85.70 रुपए प्रति लीटर और डीजल के दाम 75.88 रुपए प्रति लीटर है।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: मार्च के बाद नहीं चलेंगे 100, 10 और 5 रुपये के पुराने नोट!

Related Articles