राहुल गाँधी बोले ‘प्रधानमंत्री को समझ नहीं’, बचाव में उतरे केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

राहुल गाँधी बोले- 'प्रधानमंत्री को समझ नहीं', बचाव में उतरे केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कोरोना वायरस और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर लगातार निशाना साधा हुआ है, वह लगातार मोदी सरकार को घेरे हुए है राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी का एक वीडियो शेयर किया जिसमे पीएम मोदी एक शीर्ष कंपनी के अधिकारी से बातचीत कर रहे है।

राहुल गांधी ने वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे पीएम को समझ में नहीं आता है। जबकि तथ्य यह है कि उनके आसपास मौजूद किसी भी व्यक्ति में यह बताने की हिम्मत नहीं है।

जिसके जवाब में केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ट्वीट करते हुए लिखा- राहुल गांधी के आसपास मौजूद किसी भी व्यक्ति में यह बताने की हिम्मत नहीं है कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता हैं। वह पीएम का मजाक उड़ाते हैं जबकि दुनिया की अग्रणी कंपनी के सीईओ उनके विचारो का समर्थन कर रहे हैं।

दरअसल हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भविष्य में पवन ऊर्जा की संभावनाओं पर एक शीर्ष कंपनी के सीईओ के साथ बातचीत की थी। इस वीडियो में पीएम मोदी उनसे पूछ रहे थे कि पवन ऊर्जा के आपके टरबाइन ज्यादा नमी वाले हिस्से की हवा में से पानी सोख करके स्वच्छ जल भी उत्पादित कर सकते है अगर कर सकते है तो इससे गांवों के पेयजल की समस्या को सुलझ सकती है। क्या हमारे इस सुझाव पर आपके वैज्ञानिक इस दिशा में कुछ कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : US के बाद भारत में भी लांच हुआ Google Pixel 4a और Google Nest Audio

Related Articles