सोमनाथ में राहुल ने खुद को लिखा गैर हिंदू, पीएम मोदी ने साधा निशाना

0

अहमदाबाद। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी दो दिनों के दौरे पर बुधवार को गुजरात पहुंचे। वहां उन्‍होंने सबसे पहले सोमनाथ के भोलेबाबा का जलाभिषेक किया। उसके बाद राहुले ने चुनाव प्रचार शुरू किया। वहीं यह पता चला है कि राहुल गांधी ने सोमनाथ मंदिर की विजिटर बुक में अपने आप को गैर हिंदू लिखा है। जो एक विवाद को जन्‍म दे गया है।

http://puridunia.com/rahul-gandhi-som…mmodi-anti-hindu/303681/

गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार जोरों पर

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 का प्रचार एकदम चरम पर है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां जोर आजमाइश में लगी हुई हैं। इसी सिलसिले में कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी भी प्रचार में लगे हैं। इस दौरान वे प्रदेश के विभिन्न इलाकों में मंदिरों में जाकर राहुल पूजा भी कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने उठाए सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी की सोमनाथ यात्रा पर सवाल उठाया। सौराष्ट्र क्षेत्र के प्राची में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अगर सरदार पटेल नहीं होते तो सोमनाथ में मंदिर नहीं होता। आज कुछ लोग सोमनाथ को याद कर रहे हैं। राहुल को संकेत करके उन्होंने कहा कि मेरा उनसे सवाल है कि आप अपना इतिहास भूल चुके हैं। आपके परिवार के सदस्य हमारे प्रथम प्रधानमंत्री वहां मंदिर बनाए जाने के विचार से खुश नहीं थे।

loading...
शेयर करें