राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर बोला हमला, पार्टी कार्यकर्ताओं से की लड़ाई लड़ने की अपील

नई दिल्ली| कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा नीत राजग सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने इस बार भाजपा सरकार को गरीबों और दलितों के खिलाफ बताया है और पार्टी कार्यकर्ताओं से देश के गरीबों के लिए लड़ाई लड़ने का आग्रह किया है। उन्होंने यह बयान नई कांग्रेस कार्यकारिणी समिति (सीडब्ल्यूसी) की पहली बैठक में दिया। इस बैठक की अध्यक्षता भी खुद राहुल गांधी ने ही की।

मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी ने रविवार को सीडब्ल्यूसी की बैठक में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा पर गरीबों व दलितों का दमन करने का आरोप लगाया। इस बैठक में उन्होंने कांग्रेस को ‘भारत की आवाज’ बताते हुए कहा कि पार्टी पर भविष्य व वर्तमान की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि सीडब्ल्यूसी के पास अनुभव व ऊर्जा है और यह अतीत, वर्तमान व भविष्य के बीच एक सेतु है।

सीडब्ल्यूसी कांग्रेस पार्टी के सबसे अधिक फैसले लेने वाला अंग है। इस बैठक में वरिष्ठ कांग्रेस के नेताओं ने भाग लिया जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह व पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल रहीं।

आपको बता दें कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार से केंद्र की सत्ता छीनने की कोशिश में जुटे राहुल गांधी भाजपा पर हमला बोलने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, अभी बीते दिनों संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान भी उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था।

 

Related Articles