बीजेपी पर हमला करने के चक्कर में बुरे फंसे राहुल गांधी…अब भुगतेंगे खामियाजा

0

नई दिल्ली। अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे राजनीतिक दलों के नेता अपने विपक्षियों को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सभी एक-दूसरे पर जमकर हमला बोले हुए हैं। ऐसा ही एक हमला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने चिर प्रतिद्वंदी भाजपा पर बोला था लेकिन यह हमला अब उन्ही के लिए मुसीबत साबित हो रहा है। राहुल के इस हमले को लेकर उनके खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह शिकायत पालघर के रहने वाले एक व्यक्ति ने किया है जिसका आरोप है कि राहुल गांधी ने कुएं में नहाने पर एक किसान के हाथों पिटने वाले दो नाबालिग लड़कों की पहचान ट्विटर पर उजागर कर दी है।

पालघर जिले के दहानू के शिकायतकर्ता संजीव जोशी ने गुरुवार को अपनी एफआईआर में कहा है कि राहुल गांधी ने विगत 15 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए पीड़ित लड़कों का वीडियो शेयर किया है। अब तक उस वीडियो को इंटरनेट पर 73 हजार लोगों ने देखा है और 7,389 लोगों ने रीट्वीट किया है। हजारों लोगों के सामने इनकी पहचान जाहिर हो चुकी है।

दहानू पुलिस स्टेशन के प्रभारी जर्नादन प्रभाकर ने इस शिकायत की पुष्टि करते हुए कहा कि जोशी ने राहुल गांधी के खिलाफ आइटी अधिनियम के प्रावधानों के तहत केज दर्ज करने को कहा है। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में राहुल गांधी को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। विपक्षी पार्टियां भी इस मुद्दे पर राहुल गांधी को घेर सकती हैं।

 

loading...
शेयर करें