एक ट्वीट से फिर विवादों में घिरे कांग्रेस अध्यक्ष, साईं भक्तों ने कहा- राहुल मांगे माफ़ी

0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर विवादों में घिरते नजर अ रहे। बुधवार को राहुल ने शिरडी के साईबाबा के चमत्कारों के बहाने बीजेपी के केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल पर तंज कसने के दौरान साईंबाबा के भक्तों को ठेस पहुंचा दी। जिसके बाद से राहुल ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गए।

rahulदरअसल केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल की पत्नी एक चिट फण्ड कंपनी चलाती है जिसमे वो एक लाख रुपये को 10 साल 30 करोड़ हो जाने का दावा किया था। इसी को लेकर राहुल ने एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने बीजेपी पर हमला करने के लिए एक लाइन लिखी। राहुल ने लिखा, मित्रो ‘शिरडी के चमत्कारों’ की तो कोई ‘सीमा’ ही नहीं है।

राहुल के इस ट्वीट के बाद से राजनैतिक गलियारों में तो अभी तक कोई हलचल नहीं हुई मगर ऐसा करके वो साईंबाबा भक्तों के निशाने पर जरूर आ गए। भक्तों को साईं बाबा का नाम लेना नागवार गुजरा।

श्रीसाईं बाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी के चेयरमैन डॉ. सुरेश हवारे ने ट्वीट कर राहुल गांधी से मांफी मांगने को कहा है। हवारे ने ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच शिरडी को खींचना बहुत दर्दनाक है। इससे देश-विदेश में रह रहे साईं भक्तों को बहुत ठेस पहुंची है। डॉ. सुरेश ने कहा कि साईं भक्तों की ओर से हम इसकी निंदा करते हैं। इस अपमान के लिए राहुल गांधी को साईं भक्तों से माफी मांगनी चाहिए।

loading...
शेयर करें