राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- काले कानून वापस लेने होंगे

गांधी ने ट्वीट किया “प्रधानमंत्री को याद रखना चाहिए था जब-जब अहंकार सच्चाई से टकराता है, पराजित होता है। सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे किसानों को दुनिया की कोई सरकार नहीं रोक सकती।

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के बेकाबू होते आंदोलन और देश की गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते शुक्रवार को कहा कि उन्हें अहंकार और तानाशाही रवैया छोड़कर स्थिति से निपटने के लिए कदम उठाने चाहिए।

गांधी ने ट्वीट किया “प्रधानमंत्री को याद रखना चाहिए था जब-जब अहंकार सच्चाई से टकराता है, पराजित होता है। सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे किसानों को दुनिया की कोई सरकार नहीं रोक सकती। मोदी सरकार को किसानों की माँगें माननी ही होंगी और काले क़ानून वापस लेने होंगे। ये तो बस शुरुआत है।”

उन्होंने देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था को लेकर भी मोदी को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि अर्थव्यवस्था का विकास तानाशाही तरीके से नहीं हो सकता है और मोदी को इस बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी है।

गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था पहली बार आधिकारिक रूप से मंदी के दौर में आई है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि तीन करोड़ लोग मनरेगा के तहत रोजगार की तलाश में है। अर्थव्यवस्था को तानाशाही के जरिए आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। प्रधानमंत्री को पहले इस बुनियादी बात को समझने की जरूरत है।”

यह भी पढ़े: दबंगों से परेशान युवती ने लगायी खुद को आग, मौत के बाद परिजनों में आक्रोश का माहौल

यह भी पढ़े: कोरोना वैक्सीन की तैयारियों का जायजा लेंगे पीएम मोदी, शनिवार को करेंगे तीन शहरों का दौरा

Related Articles

Back to top button