राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि इससे पहले बीते दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सरकार पर विदेश व रक्षा नीति को राजनीतिक हथकंडा अपनाते हुए देश को कमजोर करने का आरोप लगाया था।

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर सुर्खिया बटोर रहे है, राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने भाजपा पर सदियों से बनाई व्यवस्था को पलों में मिटाने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने शुबहा एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘सदियों का बनाया, पलों में मिटाया, देश जानता है कौन ये कठिन दौर लाया’। राहुल गांधी लगातार वैक्सीन किल्लत, सीमा विवाद, महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं। राहुल ने अपने ट्वीट के साथ ‘#VaccineShortage #LAC #Unemployment #PriceHike #PSU #Farmers #OnlyPR’ जैसे हैशटैग का भी उपयोग किया।

मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं Rahul Gandhi

बता दें कि इससे पहले बीते दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सरकार पर विदेश व रक्षा नीति को राजनीतिक हथकंडा अपनाते हुए देश को कमजोर करने का आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने कहा कि भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा जितना आज है। बता दें कि कोरोना वैक्सीन और कोरोना पर कुप्रबंधन को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार पर लगातार हमला बोले जा रहे हैं। बीते दिन राहुल ने कहा था कि जुलाई आ गया वैक्सीन नहीं आई। राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा के कई नेताओं ने तीखा हमला बोला था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में सियासी हलचले तेज, सोनिया गांधी के आवास पहुंचे कमलनाथ

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles