कुछ इस तरह राहुल गांधी ने बीजेपी को दिया मुंहतोड़ जवाब, बंद कर दी सबकी जुबां

0

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट्स को लेकर बीजेपी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार किया है। यह पलटवार भी उन्होंने अपने एक ट्वीट के माध्यम से ही किया है। दरअसल, बीते दिनों स्मृति इरानी सहित कई बीजेपी नेताओं ने राहुल गांधी के ट्वीट पर मिल रहे रिस्पांस को फेक करार दिया था। बीजेपी नेताओं का कहना था कि विदेशों के फर्जी ट्विटर अकाउंट्स से रिट्वीट किये जा रहे हैं।

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव-2019 की तारीख करीब आती जा रही है। कांग्रेस की ओर से संभावित प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी की राजनीतिक पारंगता निखरकर सामने आ रही है। इसका एक नमूना उनका ट्विटर अकाउंट भी है जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है। उनके ट्वीट पर मिल रहे रिस्पांस ने राजनीतिक गलियारों में कोहराम मचा रहा है।

इस मुद्दे को उठाते हुए बीते दिनों कई बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर हमला बोल चुके हैं। इसके लिए न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट का सहारा लिया गया जिसमें दावा किया गया था कि राहुल के ट्वीट को विदेशों से फर्जी अकाउंट्स द्वारा रीट्वीट किया जा रहा है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, ये रीट्वीट्स कथित बोस्ट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे।

ट्विटर पर बढ़ती राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल गांधी ने बेहद मजाकिया तरीके से जवाब दिया है।

राहुल गांधी ने विरोधियों के आरोपों का जवाब देने के लिए ट्विटर पर अपने पेट डॉग का एक वीडियो शेयर किया है। इस ट्वीट में राहुल उन आरोपों का जवाब दिया हैं जिनमें कहा जाता है कि वह खुद अपना ट्विटर अकाउंट हैंडल नहीं करते। इस वीडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है, जिसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं।

loading...
शेयर करें