भारत-चीन गतिरोध को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को चीन के साथ गतिरोध को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया, “श्री 56-इंच चीन से डरते हैं।” ‘कालक्रम को समझें’ शीर्षक वाला वीडियो, पिछले साल 5 मई को पूर्वी लद्दाख में भड़के भारत-चीन सैन्य गतिरोध पर समाचार रिपोर्टों का संकलन है।

हालांकि, यह पहली बार नहीं था जब राहुल गांधी ने भारत-चीन सैन्य गतिरोध को लेकर PM मोदी और केंद्र पर हमला किया था। इससे पहले जुलाई में, कांग्रेस नेता ने डेमचोक में चीन की कार्रवाई की रिपोर्ट पर PM मोदी सरकार को यह कहते हुए फटकार लगाई कि सरकार चीन को कैसे संभालना है और उनके कार्यों की अनदेखी कर रही है जिससे समस्याएं पैदा होंगी।

वायनाड के सांसद ने एक समाचार रिपोर्ट के साथ ट्वीट किया था, जिसमें दावा किया गया था, “भारत सरकार (जीओआई) चीन को संभालने के तरीके के बारे में अनजान है। बातचीत के लिए अभी कोई तारीख नहीं, अब उनके कार्यों को अनदेखा करना भविष्य में बड़ी समस्याएं पैदा करेगा।”

यह भी पढ़ें: अवैध शराब की एक्साइज ड्यूटी टैक्स चोरी का भंडाफोड़, अश्वनी गिरफ्तार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles