पेगासस मामले पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को बनाया निशाना, अमित शाह से मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली : पेगासस मामला सामने आने के बाद से हर विपक्ष पीएम मोदी (PM modi) को साधने में लगा हुआ है। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर राजद्रोह का आरोप लगाया है। राहुल (Rahul Gandhi) ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ओर अमित शाह ने आतंकवादियों के खिलाफ तो कभी भी जासूसी नहीं करवाई। इसे अब भारत और उसके संस्थानों के खिलाफ एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करके राजद्रोह कर है।

राहुल गांधी ने कहा, मेरे फोन को भी हैक कर लिया इन्होंने, यह सिर्फ मेरी निजता का मामला नहीं है, बल्कि जनता की आवाज पर आक्रमण है। उधर, सुप्रीम कोर्ट और राफेल की जांच को रोकने के लिए पेगासस का प्रयोग किया गया।सदर नाराज राहुल ने कहा, गृहमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए और नरेंद्र मोदी पर न्यायिक जांच होनी चाहिए क्योंकि इसका ऑथराइजेशन पीएम और गृहमंत्री ही कर सकते हैं।

कांग्रेस के सांसदों ने शुक्रवार को पेगासस स्पाइवेयर को इस्तेमाल करके राहुल गांधी समेत कई प्रमुख व्यक्तियों की कथित तौर पर जासूसी किए जाने के मामले की उच्चतम न्यायालय की निगरानी में न्यायिक जांच की मांग करते हुए शुक्रवार को संसद परिसर में प्रदर्शन किया। लोकसभा और राज्यसभा के कई कांग्रेस सदस्यों ने संसद परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्रदर्शन किया।

 

 

Related Articles