किसानों के प्रदर्शन को लेकर राहुल गांधी ने BJP पर कसा तंज, कहा- ‘सरकार ठंड में पानी की बौछार मार रही’

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने न्यूनतम समर्थन मूल्य की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों पर कड़ाके की ठंड में पानी की बौछार करने को अन्याय बताया है। राहुल ने कहा कि सरकार विरोध कर रहे किसानों की बात सुनने की बजाय उनकी आवाज़ को दबा रही है।

ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि किसानों से समर्थन मूल्य छीनने वाले कानून के विरोध में किसानों की आवाज सुनने की बजाय बीजेपी सरकार उन पर भारी ठंड में पानी की बौछार मारती है। किसानों से सबकुछ छीना जा रहा है और पूंजीपतियों को थाल में सजा कर बैंक, कर्जमाफी, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन बांटे जा रहे हैं।”

सुरजेवाला ने भी साधा निशाना

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि न्याय मांगते किसानों के सीने पर पड़ने वाली लाठियां बीजेपी राज के कफन में आखिरी कील साबित होंगी और जीत अन्नदाता की ही होगी। उन्होंने कहा “भीषण ठंड के बीच अपनी जायज़ मांगों को लेकर गांधीवादी तरीक़े से दिल्ली जा रहे किसानों को ज़बरन रोकना और वाटर कैनन चलाना मोदी-खट्टर सरकार की तानाशाही का जीवंत प्रमाण है। किसान विधेयकों को लेकर कांग्रेस का समर्थन किसानों के साथ है।”

यह भी पढ़ें: सर्वे: रिश्वतखोरी के मामले में भारतीय नंबर वन, आंकड़े देख आएगी शर्म

Related Articles

Back to top button