महंगाई के विरोध में राहुल गांधी ने संसद तक निकाला साइकिल मार्च

बता दें कि इससे पहले, आज सुबह राहुल गांधी ने कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में विपक्ष के नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें सरकार को घेरने और दबाव बनाने की रणनीति पर चर्चा हुई।

नई दिल्ली: संसद के मानसून सत्र (monsoon session) में विपक्ष पेगासस जासूसी कांड, महंगाई, कृषि कानून व अन्य मुद्दों पर सरकार को घेरने में एकजुट दिखाए दे रहा है। आज विपक्ष सांसदों ने राहुल गांधी की अगुवाई में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में कॉन्स्टिट्यूशन क्लब से संसद तक साइकिल मार्च निकाला गया।

बता दें कि इससे पहले, आज सुबह राहुल गांधी ने कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में विपक्ष के नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें सरकार को घेरने और दबाव बनाने की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक खत्म होने के बाद विपक्ष के नेताओं ने कॉन्स्टिट्यूशन क्लब से संसद तक साइकिल मार्च निकाला।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए पीएम

वहीं, संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के अन्य नेताओं ने पार्टी की संसदीय दल की बैठक में शिरकत की।

बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष का सदन की कार्यवाही बाधित करना संसद और संविधान का अपमान है, लोकतंत्र का अपमान है, जनता का अपमान है।

यह भी पढ़ें: पेगासस मुद्दे पर संयुक्त रणनीति बनाने के लिए विपक्षी नेताओं ने नाश्ते पर की मुलाकात

Related Articles