राहुल गांधी की कार पर हमला, दिखाए गए काले झंडे

0

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को गुजरात के बाढ़ प्रभवित इलाकों के दौरे पर बनासकांठा गए थे। वहां पहुंचते ही उनकी कार पर पथराव होने लगा। पत्‍थर लगने से उनकी गाड़ी का एक शीशा भी टूट गया।

बनासकांठा में राहुल को दिखाए गए काले झंडे

खबर मिली है कि हमले के बाद उनकी कार को थाने ले जाया गया। इसी दौरान कुछ लोगों ने राहुल गांधी को काले झंडे भी दिखाए। जब लोगों ने उन्‍हें काले झंडे दिखाए तब उन्होंने कहा कि आने दो, आने दो ये काले झंडे यहां लगाने दो। ये लोग घबराए हुए लोग हैं। हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे

हमले से पहले राहुल गांधी को रैली के दौरान काले झंडे भी दिखाए गए। राहुल गांधी के सामने लोगों मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। हमले के बाद राहुल गांधी गुजरात के बाढ़ प्रभावित इलाकों के हवाई दौरे के लिए निकल गए।

काले झंडों से नहीं डरने वाला, पार्टी आपके साथ है

हमले के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं इन काले झंडे दिखाने वालों से डरने वाला नहीं हूं। मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और कहना चाहता था कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है।

डर गयी बीजेपी सरकार: अहमद पटेल

कांग्रेस पार्टी के सीनियर लीडर अहमद पटेल ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। यह सबकुछ पहले से तय प्लान के मुताबिक हुआ है। राहुल गांधी को इतनी ज्यादा सुरक्षा मिली है इसके बावजूद ये हमला होना सवाल खड़ा करता है। सरकार ने पहले से कोई इंतजाम नहीं किए, ये हमका रोका जा सकता था।

बीजेपी के गुंडों ने राहुल गांधी पर हमला किया

राहुल गांधी पर हमले के बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि बीजेपी के गुंडों ने बनासकांठा धानेरा के लालचौक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला किया। गुजरात में 218 लोगों की मौत हो चुकी है।

loading...
शेयर करें