राहुल गाँधी है पीएम से बहस करने को बेक़रार, बोले डरे हुए है पीएम मोदी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचार पर बहस करने की चुनौती देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि पीएम मोदी मुझसे भ्रष्टाचार पर बहस करने से डरते हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में बहस के कुछ विकल्प भी दिए.

उन्होंने राफेल और अनिल अंबानी, नीरव मोदी, अमित शाह और नोटबंदी पर बहस के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है. राहुल गांधी ने कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आप भ्रष्टाचार पर मेरे साथ बहस करने से डर रहे हैं? मैं आपके लिए यह आसान कर देता हूं. किताब खोलकर आप इन विषयों पर तैयारी कर सकते हैं: 1. राफेल +अनिल अंबानी 2. नीरव मोदी 3. अमित शाह +नोटबंदी.

राहुल कई बार दे चुके बहस की चुनौती

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस घोषणा पत्र करने के दौरान भी दो अप्रैल को प्रधानमंत्री को राष्ट्रीय सुरक्षा, भ्रष्टाचार और विदेश नीति पर बहस करने की चुनौती दी थी. कांग्रेस का कहना है कि यूपीए सरकार के दौरान विमान सौदे के लिए हुई बातचीत से नई डील महंगी है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि डील में अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए का लाभ हुआ है. राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले कर रहे हैं. ‘चौकीदार चोर है’ नारे से भी राहुल प्रधानमंत्री को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि सरकार ने राफेल समझौते में किसी प्रकार की गड़बड़ी से इनकार किया है. भाजपा ने सोमवार को ‘संकल्प पत्र’ के नाम से घोषणापत्र जारी किया. इसमें भाजपा ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर जोर देने के साथ आतंकवाद के खिलाफ ”जीरो टॉलरेन्स” की प्रतिबद्धता दोहराई है.

बता दें कि 7 अप्रैल को भी राहुल ने मोदी पर ट्वीट किया था कि आप भाग सकते हैं पर छिप नहीं सकते हैं. आपका कर्म पीछा नहीं छोड़ेगा. सच बहुत ताकतवर है. मैं मोदीजी को भ्रष्टाचार पर बहस की चुनौती देता हूं. तब, गांधी की ओर से दी गई चुनौती पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष एक बेखबर नेता हैं.

loading...
शेयर करें