वायनाड में राहुल गांधी ने की पूजा-अर्चना, जनसभा को करेंगे संबोधित

‘लोकसभा चुनाव के लिए कुछ भी करेगा’ बस इसी टैग को पूरा करने के लिए अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने विचाराधारा से ताबड़तोड़ प्रचार में लगे हैं..ऐसे में दुसरे चरण के लिए धीरे धीरे दिन खत्म हो रहा है और ऐसे ही मंगलवार की शाम थम गयी . 18 अप्रैल यानी कल गुरुवार 12 राज्यों की 95 सीटों पर मतदान होना है. इसी बीच कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी वायनाड के थिरुनेली मंदिर में दर्शन कर पूजा किया. इसके साथ ही राहुल वायनाड, कोझिकोड, वंदूर और पलक्कड में जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी अमेठी के अलावा इस बार केरल की वायनाड सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. वायनाड सीट के लिए तीसरे चरण यानी 23 अप्रैल को चुनाव होगा.

बता दें कि वायनाड में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल सकता है जहां वाम मोर्चा की ओर से भाकपा के पीपी सुनीर उम्मीदवार होंगे तो बीजेपी समर्थित राजग उम्मीदवार तुषार वेलापल्ली भी मैदान में हैं. जो राहुल गांधी को सीधे टक्कर देने वाले हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि यहां कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

गौरतलब हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि केरल में स्थित वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने के उनके फैसले का मकसद यह संदेश देना है कि भारत एक है. उन्होंने कहा था, मेरा मानना है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा सभी संस्थानों पर हमले हो रहे हैं. इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं दक्षिण भारत और साथ ही उत्तर भारत से भी चुनाव लड़ूंगा. किसानों को नहीं पता कि उनके लिए भविष्य में क्या है. युवाओं को नौकरियां पाने में दिक्कत हो रही है. उन्होंने कहा कि वह केरल की सत्तारूढ़ मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ नहीं हैं.

Related Articles