राहुल गांधी थोड़ी देर में करेंगे पर्चा दाखिल, प्रियंका भी रहेंगी मौजूद

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड पहुंच गए हैं, अब से कुछ देर में वह नामांकन दाखिल करेंगे. राहुल के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद हैं.

https://youtu.be/vkV6t548gFI

केरल के कालीकट से वायनाड के लिए रवाना हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. नामांकन करने के बाद रोड शो करेंगे. प्रियंका गांधी भी साथ में मौजूद रहेंगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल की वायनाड सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले उनका रोड शो भी होगा। इस दौरान प्रियंका गांधी भी मौजूद रह सकती हैं। मालूम हो, राहुल ने अपनी परंपरागत सीट अमेठी के अलावा दूसरी सीट के रूप में वायनाड को चुना है। हालांकि इसको लेकर उन्हें भाजपा और वामदलों की आलोचना भी झेलना पड़ रही है। भाजपा कह रही है कि राहुल को अमेठी में स्मृति ईरानी के खिलाफ हार का डर सता रहा है, इसलिए वे वायनाड से भी लड़ रहे हैं। वामदल इसलिए कांग्रेस से खफा हैं क्योंकि वायनाड में उनका दबदबा है।

वायनाड लोकसभा सीट पर राहुल गांधी का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी के साथ ही भाकपा से भी है। राहुल के यहां से चुनाव लड़ने से भाकपा खफा है। उनका मानना है कि राहुल को वहां से चुनाव लड़ना था, जहां से भाजपा को चुनौती दे सके। इस सीट पर तो वामदल भारी है और आपस में लड़ने से भाजपा को इसका फायदा होगा।

स्मृति बोलीं – यह अमेठी का अपमान

अमेठी के राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष के वायनाड से चुनाव लड़ने को अमेठी का अपमान बताया है। बकौल स्मृति- उन्होंने (राहुल) अमेठी के समर्थन से 15 साल सत्ता का लाभ उठाया और अब वे कहीं और से नामांकन भर रहे हैं। यह अमेठी के लोगों का अपमान है।

https://twitter.com/ANI/status/1113654969746505728

Related Articles