राहुल गांधी को इस अंदाज में देखकर रह जाएंगे दंग, देखें वीडियो

चेन्नई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हमेशा किसी ना किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन अब उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह मशरूम बिरयानी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं। लोग उनके इस अंदाज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस समय केरल के वायनाड से सांसद हैं। पिछले कुछ समय से वह लगातार अपने क्षेत्र के दौरे पर हैं। इस दौरान जहां वह विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं। वहीं, आम लोगों से भी मिल रहे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी फेमस यूट्यूब फूड चैन ‘विलेज कुकिंग’ की टीम के साथ मिले और उनके साथ मशरूम बिरयानी का मजा लिया।

बिरयानी का लुत्फ उठाते नजर आये राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं। लेकिन, अब उनका एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें इस तरह से वायरल हो रही है, जिसमें वह लोगों के बीच बैठकर मशरूम बिरयानी का आनन्द उठाते नजर आ रहे हैं।

Rahul Gandhi का नया अंदाज!

बता दें कि राहुल गांधी इस समय जिस जगह के सांसद हैं। वहाँ हो रहे सारे कार्योक्रमों का भरपूर आनंद उठा रहे है। वहीं, अपनी आम जनता से भी मिल रहे हैं। इसी समय में राहुल गांधी यूट्यूब का फेमस चैनल ‘विलेज कुकिंग’ की सारी टीम के साथ मिले और उनके साथ बैठ कर मशरूम बिरयानी खाई और सुर्खियां बटोरीं ‘विलेज कुकिंग’ टीम ने कुछ समय पहले ही इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया।

 

 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि राहुल गांधी नीले टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी साधारण दिख रहे हैं। शुरुआत में टीम बिरयानी की रेसिपी तैयार करती है और बीच में अचानक से राहुल गांधी की एंट्री होती है। ‘विलेज कुकिंग’ के साथ राहुल गांधी भी कुछ आइटम बनाते हैं। फिर सभी लोग जमीन पर बैठते हैं और बिरयानी का आनंद उठाते हैं। वहीं, वीडियो शेयर करते हुए ‘विलेज कुकिंग’ टीम के सदस्यों ने लिखा कि हमारे लिए आज का दिन काफी खास रहा। राहुल गांधी ने हमें खूब प्रोत्साहित किया और हमारी कुकिंग को ज्वाइन किया। तो आप भी राहुल गांधी के इस नए अंदाज को देखिए और वीडियो का लुत्फ उठाइए।

यह भी पढ़े: ड्रम में मिली लड़की की लाश, पॉलीथिन में डाल कर किया गया था प्लास्टर

Related Articles

Back to top button