राहुल गांधी के रोड शो में भीड़ की वजह से टूटा बैरिकेड, कई पत्रकार ट्रक से गिरकर घायल

0
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से किया नामांकन
१. राहुल के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा रहीं साथ
२. नामांकन दाखिल करने के बाद दोनों ने किया रोडशो
३.अमेठी के साथ इस बार वायनाड से भी लड़ रहे हैं चुनाव
४.एनडीए के तुषार वेल्लापल्ली से है मुकाबला

नामांकन करने के बाद राहुल का मोदी पर वार

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं केरल में इसलिए आया हूं ताकि यहां के लोगों को संदेश दे सकूं कि देश उनके साथ खड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संघ और बीजेपी की विचारधारा दक्षिण भारत के लोगों के खिलाफ है. मैं संदेश देना चाहता था कि मैं नॉर्थ से भी लड़ूंगा और साउथ से भी लड़ूंगा.

राहुल ने की पत्रकार की मदद

केरल के वायनाड में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एक हादसा हुआ. यहां एक पत्रकार ट्रक से नीचे गिर गया. तभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उस पत्रकार की मदद की और उसे एम्बुलेंस में बैठाया. इस हादसे में कई पत्रकार घायल हो गए हैं.

राहुल के रोडशो को मिली परमिशन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो के लिए प्रशासन ने इजाजत दे दी है. इससे पहले सुरक्षा कारणों की वजह से परमिशन नहीं मिल पा रही थी.

कई दिग्गज होंगे शामिल

कांग्रेस राहुल गांधी के नामांकन को बड़े स्तर पर पेश करने की कोशिश में है, यही कारण है कि दक्षिण कांग्रेस के बड़े नेता आज यहां मौजूद होंगे. जिसमें केसी वेणुगोपाल, एम. रामचंद्रन, के. कुनहलिकुट्टी समेत बड़े दिग्गज शामिल होंगे. राहुल गांधी का मुकाबला संयुक्त रूप से एनडीए उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली से है, उन्होंने बुधवार को ही अपना नामांकन दाखिल किया है.
loading...
शेयर करें