चुनाव से 2 दिन पहले राहुल गांधी ने गुजरात में किया ऐसा ऐलान, कांग्रेस की जीत को कर दिया आसान

0

नई दिल्ली। गुजरात में दूसरे चरण की तैयारी शुरु हो चुकी है। इसी बीच सभी राजनीतिक पार्टीया भी कमर कस लिया है। चुनाव के इस गहमा-गहमी में राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कहा, ‘जैसे पिक्चर फ्लॉप होती है, वैसे ही भाजपा की विकास यात्रा फ्लॉप हो गई।

राहुल गांधी ने यह बात भाजपा और मोदी पर निशाना साधते हुए कही। आगे भी हमलावर रुख अपनाते हुए कहा कि गुजरात का चुनाव हो रहा है और मोदी जी कभी जापान, पाकिस्तान, अफगानिस्तान की बात करते हैं। गुजरात का चुनाव है, थोड़ी गुजरात की बात कर ले’

रैली में किसानों के कर्जा मांफ के साथ और किया ऐलान

रैली को संबोंधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आज के समय में गुजरात का किसान कर्ज और जमीनी समस्‍या से परेशान है। अगर यहां पर कांग्रेस की सरकार आती है तो मैं एक इरादे के साथ कहता हमें कि, सभी किसानों का कर्जा मांफ होगा। इतना ही नहीं इस मांफी के दिन का भी ऐलान किया।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के दावे पर हुआ सबसे बड़ा खुलासा, मणिशंकर के घर पाक मंत्री की बैठक का सच आया सामने

जिसका समय मात्र राहुल गांधी ने 10 दिन का रखा है। इतना ही नहीं नोटबंदी और जीएसटी पर भी पीएम मोदी को घेरा, प्रधानमंत्री के उस वादें का भी जिक्र किया जिसमें उन्‍होंने कहा था कि हर गरीब को 15 लाख रुपये देंगे लेकिन अभी तक दिया नहीं।

भाजपा को भ्रष्टाचार पर दिखाया आईना

यह भी पढ़ें – गुजरात चुनाव पर पाकिस्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा – अपने दम पर चुनाव लड़ें, हमें बीच में न घसीटा जाए

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बीते भाषणों को याद दिलाते हुए कहा कि अब पीएम अपनी एक भी रैली में, एक भी भाषण में भ्रष्टाचार का नाम नहीं लेते। क्‍योंकि इसमे अब भाजपा के लोगों का नाम आने लगा है। आगे कहा कि अब अमित शाह के बेटे जय शाह का नाम भी एक मामले में घिरा हुआ है।

loading...
शेयर करें