राहुल गांधी के खासमखास कांग्रेस सांसद की कोरोना से मौत, बड़े-बड़े नेताओं ने जताया दुख

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजीव सातव का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह 46 वर्ष के थे।

नई दिल्ली: देश मे कोरोना इतना बेकाबू हो चुका है कि इसके प्रकोप से कोई नहीं बच पा रहा है। बड़े-बड़े नेता, विधायक, सांसद भी इस महामारी का शिकार होते जा रहें है। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद राजीव सातव का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह 46 वर्ष के थे। उन्हें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का करीबी माना जाता था। 22 अप्रैल की उनकी कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उनका पुणे के जहांगीर अस्पताल में इलाज चल रहा था।

आपको बता दें कि उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि सातव एक नए वायरल संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी।

पार्टी नेता राहुल गांधी ने सातव के निधन के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि मैंने अपने दोस्त खो दिया। वह एक संभावनाशील नेता थे। हमारे लिए यह एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना और प्यार।

सातव के निधन पर दुख जताते हुए पार्टी नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया किया कि आज उन्होंने अपना एक दोस्त खो दिया। उन्होंने कहा कि सातव ने युवा कांग्रेस के जरिए उनके साथ ही राजनीति में कदम रखी थी। सातव के निधन पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी गहरा दुख जताया है।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने उन्हें याद करते हुए लिखा है- राजीव सातव की सादगी, बेबाक़ मुस्कराहट, ज़मीनी जुड़ाव, नेत्रत्व और पार्टी से निष्ठा और दोस्ती सदा याद आयेंगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए BJP नेता ने किया हवन, ठीक होने का किया दावा

Related Articles