राहुल गुजरात में दे रहें विरोधियों को उन्‍हीं की भाषा में जवाब, रैलियों में हो रहे हिट

0

नई दिल्ली। अपनी बदली हुई छवि के बाद से ही गुजरात में राहुल गांधी काफी हिट हो रहे हैं। उनकी लोकप्रियता इस तरह बढ़ी है कि उनके रैली संबोधन में काफी लोग जुट रहें हैं। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने यह गुर अपनी पुरानी हार से सीखी हैं। साथ यह अनुभव भी सीखा है कि किस तरह से लोगों को बीच में बने रहना चाहिए। राहुग गांधी का यही बदला अंदाज कांग्रेस को एक नई जान देने का काम कर रही हैं।

इतना ही नहीं गुजरात की समस्‍याओं को अपने हर रैली के माध्‍यम से भुनाने में लगे हुए हैं। साथ ही जमीनी स्‍तर की सच्‍चाई को बाहर लाने में लाने में लगे हुए हैं। राहुल गांधी के इस कदम से बीजेपी को बहुत ही धक्‍का लगा हुआ है। क्‍योंकि अभी तक जिसे वह छोटी समस्‍या लेकर सामने लेकर नहीं आती थी उसे राहुल गांधी उसी की भाषा में बाहर लाकर मीडिया में छाये हुए हैं।

सोशल मीडिया पर मारी लंबी छलांग

बीते लोकसभा का चुनाव में अपनी कमी को आकंते हुए इस बार कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। इसके माध्‍यम से लगातार यह बताने में जुटी हैं कि किस तरह से पीएम मोदी ने वादे करके अभी तक उनको पूरा नहीं किया।

वहीं एक ताजा मामला भी समाने आया जिससे यह लग रहा है कि सोशल मीडियां पर किस तरह से कांग्रेस की राहुल टीम पकड़ बनाये हुए हैं।  राहुल गांधी के तरफ से आलू डालने पर दूसरी तरफ सोना निकलने वाले वीडियों को बीजेपी की आईटी सेल ने शेयर किया था। जिसे कांग्रेस समर्थकों ने पूरा वीडियो डालकर उसे काउंटर कर दिया।

गुजरात में राहुल रोड शो और रैलियों पर दे रहे ध्‍यान

अभी तक जो सिर्फ पीमए मोदी के खाते में जुटते थे वो अब कांग्रेस के युवा हथियाते हुए दिख रहें हैं। शायद यह तरीका उन्‍होंने गुजरात रैली के दौरान ही सीखा हैं।

यह भी पढ़े- गुजरात चुनाव : प्रचार में अब ‘पप्पू’ की जगह इस शब्द का इस्तेमाल कर रही बीजेपी

अपनी रैलियों के दौरान कांग्रेस युवा लोगों के बीच में जाकर उनकी समस्‍या को सुनते हैं, सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार वह भीड़ के बीच में जाकर सेल्‍फी लेने से भी नहीं चूकते हैं न ही किसी को मना करते हैं। राहुल गांधी की मौजूदगी में पहली बार लग रहा है कि कांग्रेस यहां बीजेपी को जोरदार टक्‍कर दे रही हैं।

loading...
शेयर करें