राहुल फिर ले जाएंगे दुल्हनिया, मिली नई गर्लफ्रेंड

मुंबई। राहुल महाजन दो वजहों से जाने जाते हैं। एक तो अपने पापा के प्रमोद महाजन के नाम से और दूसरी अपनी शादियों और तलाक के नाम से। हाल ही में डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद इन दिनों राहुल मॉडल और एक्ट्रेस अमृता माने को डेट कर रहे हैं।

अपनी नई रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आए राहुल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी नई रिलेशनशिप और नई गर्लफ्रेंड से जुड़ी बातें शेयर की।

rahul-mahajan-amruta-mane

राहुल बोले, हमारी केमिस्ट्री अमेजिंग है….

राहुल ने बताया, “अमृता और मेरी मुलाकात केरल में शूटिंग के दौरान हुई। हम एक हिन्दी-तमिल फिल्म में काम कर रहे हैं। सेट पर हम दोस्त बने। हमारी केमिस्ट्री काफी अमेजिंग है। लेकिन पिछले रिलेशनशिप एक्सपीरियंस को देखते हुए कुछ भी कहना नहीं चाहता। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि यह रिश्ता खास बने। हमें कुछ और फिल्मों का ऑफर मिला है, देखते हैं आगे क्या होता है।”

अब इसके बाद राहुल को नहीं बल्कि उनकी नई गर्लफ्रेंड को ‘ऑल द बेस्ट’ कहना तो बनता है।

images

पहले कर चुके हैं दो शादियां

एक टीवी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे’ में स्वयंवर रचा के राहुल ने डिम्पी से शादी की थी। दोनों ने 2009 में शादी की थी लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही उनके बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं। राहुल और डिम्पी ने पिछले साल तलाक लिया। फिलहाल डिम्पी ने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन से शादी करके घर बसा लिया है। डिम्पी से पहले राहुल श्वेता सिंह से तलाक ले चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button