राहुल फोबिया’ से पीड़ित हैं पीएम नरेंद्र मोदी

0

नई दिल्ली| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा। इस नामांकन को लेकर पीएम मोदी ने सवाल उठाये थे जिसके बाद अब कांग्रेस उनपर हमलावर है। कांग्रेस का कहना है कि ‘राहुल गांधी फोबिया’ से पीड़ित हैं। उन्होंने साथ ही पूछा कि मोदी अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उठाए गए सवालों पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अध्यक्ष पद के लिए अपना नामांकन दाखिल करने से पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां संवाददाताओं से कहा, “प्रधानमंत्री राहुल गांधी फोबिया से पीड़ित क्यों हैं? वे इतने दबाव में क्यों हैं?”

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी का शहजाद (पूनावाला), शहजादा (भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह) और शौर्य (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित दोभाल के बेटे) के लिए प्यार जगजाहिर है।

उन्होंने सवाल किया, “क्या मोदीजी बताएंगे कि वह अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं जैसे अरुण शौरी, यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के सवालों का जवाब कब देंगे?”

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की निंदा करते हुए सुरजेवाला ने कहा, “मोदीजी को लालकृष्ण आडवाणी, केशुभाई पटेल, काशीराम राणा, हिरेन पांड्या, मुरली मनोहर जोशी और संजय जोशी के खिलाफ अपने और अमित शाह द्वारा रचे षड्यंत्रों के बारे में भी बताना चाहिए जिन्हें पार्टी के इतिहास का एक हिस्सा बना दिया गया है।”

पूर्व केंद्रीय मंत्री कमल नाथ ने भी संवाददाताओं से बात करते हुए पार्टी में लोकतंत्र न होने को लेकर भाजपा पर हमला बोला।

कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा, “क्या भाजपा के अध्यक्ष निर्वाचित होते हैं? क्या नितिन गडकरी मतदान प्रक्रिया के माध्यम से चुने गए थे? उन्हें पहले यह जवाब देने दें।”

loading...
शेयर करें