IPL
IPL

राहुल ने टाली रैली तो चिदंबरम ने साधा पीएम Modi पर निशाना

नई दिल्ली : राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियां कैंसिल कर दी हैं। गांधी ने ट्वीट किया, कोविड-19 हालात के मद्देनजर, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां कैंसिल कर रहा हूं। मैं सभी नेताओं को सलाह देना चाहता हूं कि वे मौजूदा हालात में बड़ी जन रैलियां ऑर्गनाइज़ करने से बचें।

Modi अपनी संवेदनहीनता का दे रहे हैं परिचय : चिदंबरम

देश में कोरोना वायरस से बढते मामलों के बीच रैलियां करने के लिए कांग्रेस पीएम मोदी और सेंट्रल होम मिनिस्टर अमित शाह की आलोचना करती रही है। कांग्रेस के नेता पी चिदंबरम ने पीएम Modi पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी महामारी से निपटने के बजाए पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचार करके अपनी संवेदनहीनता का परिचय दे रहे हैं।

चिदंबरम ने अपने बयान में कहा कि प्रधानमंत्री को दिल्ली में रहकर अपना काम करना चाहिए और मुख्यमंत्रियों के साथ तालमेल बनाकर कोरोना वायरस से निपटना चाहिए। इस के बजाये प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए राज्य में जनरैलियों को संबोधित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Covid 19 in India : कोरोना संक्रमण दर हुआ दोगुना, कौन है ये 9 राज्य जहा एक भी मरीज की नहीं गई जान

आप की जानकारी के लिए बता दें की भारत में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। देश में एक दिन में कोरोना वायरस के 2,61,500 नए मामले सामने आने के बाद कोविड-19 के कुल मामलों की गिनती बढ़कर 1,47,88,109 के करीब पहुंच गई हैं।केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, एक्टिव मामले 18 लाख के पार पहुंच गए हैं। मंत्रालय द्वारा सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक, 1,501 संक्रमितों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढकर 1,77,150 पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें : एक तरफ कोरोना का कहर तो दूजी ओर मालदीव्स की लहर, वैकेशन पर निकले Bollywood के ये Couple

Related Articles

Back to top button