राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार से पूछा ‘आप बेटियों के साथ या अपराधियों के?’

राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार से पूछा 'आप बेटियों के साथ या अपराधियों के?'

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में BJP विधायक और उनके बेटे द्वारा आधी रात को कथित बवाल किए जाने को लेकर रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर आरोप लगाए।

राहुल ने रविवार को ट्वीट कर लिखा कि, ‘कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ। वहीं प्रियंका ने भी ट्विटर पर CM योगी से सवाल किया कि क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने बलिया की घटना पर योगी सरकार पर हमला बोलै है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।’

PM नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री से पूछा सवाल

यही नहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से पूछा कि क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं? यदि नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है?

 

प्रियंका ने ‘बवाल’ की खबर भी साझा की

इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने अपने ट्वीट के साथ लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में BJP विधायक और उनके बेटे द्वारा ‘बवाल’ की खबर भी साझा की है। प्रियंका के ट़वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

भाजपा उपाध्‍यक्ष और विधान परिषद सदस्‍य विजय बहादुर पाठक ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में अपनी सक्रियता बनाने के लिए प्रियंका गांधी राज्य की घटनाओं को लेकर सरकार पर हमलावर हैं, लेकिन जिस तरह से महिला सशक्‍तीकरण और राज्‍य में विकास की रूपरेखा और बेरोजगारों को रोज़गार देने का काम हो रहा है, उस पर उनकी नजर नहीं जाती है।

ये भी पढ़ें : दीपावली पर यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, चलेंगी 6 स्पेशल ट्रेन

Related Articles