गुजरात चुनाव : मोदी जी… अपने भाषणों में कम से कम एक बार तो ‘विकास’ का नाम ले लीजिए

0

नई दिल्ली। गुजरात में पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। यह प्रक्रिया शाम पांच बजे तक जारी रहेगी। दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। इसी बीच पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाधी भी पीछे नहीं हैं। राहुल गांधी ने भी पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गुजरात में 22 सालों से भाजपा की सरकार है, आखिर क्यों इस बार पीएम मोदी के भाषणों से विकास गायब है?

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल ने शनिवार को गुजरात में पहले चरण के मतदान के दिन पूछा, इस बार प्रधानमंत्री के भाषणों से विकास गायब है। इसका कारण क्या है। उन्होंने कहा, गुजरात में भाजपा सरकार बीते 22 वर्षो से सत्ता में है। पहले चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार की समाप्ति तक भाजपा ने कोई घोषणापत्र जारी नहीं किया? राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनके किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, मैंने उनसे गुजरात रिपोर्ट कार्ड के संबंध में दस प्रश्न पूछे थे, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया।

राहुल ने मोदी से सातवां सवाल किया था और गलती कर गए थे

राहुल ने मंगलवार को मोदी से सातवां सवाल किया था। इसमें उन्होंने गुजरात में तीन साल में बढ़े जरूरी चीजों के दाम पर जवाब चाहा था। उन्होंने इसके साथ एक चार्ट पोस्ट किया था। इसमें कीमतों की बढ़ोत्तरी को पर्सेंट में बताया गया था। लेकिन चार्ट में यह पर्सेंट 100% ज्यादा लिखा गया था। बाद में राहुल ने चार्ट डिलीट कर दिया और एक नया चार्ट पोस्ट किया था और अपनी गलती मानी थी।

राहुल गांधी रोज एक प्रश्न पूछ रहे हैं

राहुल द्वारा का शनिवार को पूछा गया 11 प्रश्न मोदी से चुनाव होने तक हर रोज एक प्रश्न पूछने की रणनीति का हिस्सा है। राहुल ने कहा, मतदाताओं की भागीदारी लोकतंत्र की आत्मा है। मैं पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं का स्वागत करता हूं। मैं गुजरात के लोगों से भारी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के इस उत्सव को सफल बनाने की अपील करता हूं।

loading...
शेयर करें