राहुल ने पीएम पर साधा निशाना, कहा-हक के लिए खड़े हो जाओ, आपका भविष्य खतरे में है..

नई दिल्ली। हाल ही में यूपीएससी रैंक को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और आरएसएस पर निशाना साधा है यूपीएससी रैंक की बजाय फाउंडेशन कोर्स में नंबरों के आधार पर कैडर आवंटित किए जाने पर उन्होंने एक सुझाव भी दिया है। राहुल ने सुझाव देते हुए कहा है कि छात्रों के पास अभी भी समय है संभल जाओ, हक के लिए खड़े हो जाओ, क्योंकि आपका भविष्य खतरे में है।

कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग के एक पत्र को पोस्ट करते हुए उन्होंने यह ट्वीट किया है। साथ ही कहा है कि ‘छात्रों, खड़े हो जाओ, आपका भविष्य खतरे में है। आरएसएस वो हथियाना चाहता है जिस पर जिस पर आपका अधिकार है।” दावा करते हुए उनका मानना है कि ‘‘इस पत्र से यह खुलासा होता है कि प्रधानमंत्री (यूपीएससी) परीक्षा की रैकिंग की बजाय मेरिट में छेड़छाड़ करके केंद्रीय सेवाओं में आरएसएस की पसंद के अधिकारियों की नियुक्ति करना चाहते हैं।”

इस पत्र के जरिए कहा जा रहा है कि परीक्षा की रैंकिंग से छेड़छाड़ इस वजह से की जा रही है जिससे वह आरएसएस की पसंद के अधिकारियों की भर्ती कर सके। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए छात्रों का मनोबल बढ़ाया और अपने हक के लिए लड़ने के लिए प्रेरित भी किया है।

Related Articles