राहुल बोले ‘आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका गुरूर है’, ये ट्वीट आखिर किसके लिए?

नई दिल्ली: देश के राजनीतिक परिदृश्यों को लेकर कांग्रेस और उसके नेता सरकार पर हमलावर रहते हैं। वहीँ अब किसान आंदोनल, महंगाई, कोरोना वायरस, पेगासस जासूसी जैसे कई मुद्दों को लेकर देश की सरकार को विपक्ष ने कटघरे में खड़ा कर दिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुंशी प्रेमचंद की एक पंक्ति शेयर कर देश की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका गुरूर है। राहुल गांधी के इस ट्वीट से पता चलता है कि वह पेगासस मामले पर केंद्र सरकार के रवैये और टिप्पणी को लेकर पीएम मोदी को अपने निशाने पर ले र रहे हैं।

राहुल ने महंगाई के मुद्दे को लेकर सरकार पर निशाना साधा

इससे पहले शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व चीफ राहुल गांधी ने महंगाई के मुद्दे को लेकर देश की सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया था कि यह महंगाई मोदी सरकार की ‘अंधाधुंध कर वसूली’ है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं। लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फ़ायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं!” कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘‘ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।’

ये भी पढ़ें : कांग्रेस में ‘चाणक्य’ की भूमिका में नज़र आ सकते हैं PK, राहुल ने वरिष्ठ नेताओं से…

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles