अनशन पर बैठे राहुल, बीजेपी ने कसा तंज, दलितों के नाम पर उपवास का नाटक कर रही कांग्रेस

नई दिल्ली। दलित उत्पीड़न मुद्दे को लेकर राहुल गांधी राजघाट पर अनशन पर बैठ गए हैं। राहुल के उपवास पर पर राजनीति तेज हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनके उपवास पर तंज कसते हुए कहा है कि दलितों के नाम पर उपवास का नाटक करने वाली कांग्रेस ने अपने शासनकाल में बाबासाहेब अंबेडकर को भारत रत्न नही दिया था। उन्होंने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो फास्ट नहीं बल्कि समाज को बांटकर फास्ट ट्रैक राजनीति करना चाहते हैं।

दलितों के अलावा अन्य मुद्दों पर बीजेपी को घेरने की तैयारी
राहुल गांधी द्वारा किए जा रहे इस एकदिवसीय उपवास में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन उनके साथ बैंठेंगे। इसके अलावा कई कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके साथ होंगे। सरकार की जनता विरोधी नीतियों के खिलाफ राहुल ने यह उपवास करने का फैसला लिया है।

कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं कि उसने महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर संसद पर चर्चा नहीं की। इसके अलावा भाजपा के राज में देश में कई घोटाले व विवाद हुए। जिनमे कि सीबीएसई पेपर लीक, पीएनबी घोटाला, कावेरी मुद्दा और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देना जैसे अहम मुद्दे शामिल हैं। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते रहे हैं।

Related Articles