सलमान खान की फिल्म Radhe में धमाल मचाने को तैयार हैं Rahul Vaidya

Bigg Boss के दरमियान वैद्य ने अपने व्यवहार से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। Bigg Boss के खत्म होने के बाद भी वैद्य लगातार खबरों में बने हुए हैं।

नई दिल्ली: Bigg Boss 14 से मशहूर हुए राहुल वैद्य भले ही Bigg Boss की ट्रॉफी नहीं जीत पाए हो, मगर उन्होंने देश के लाखों दिलों को ज़रूर जीता है। Bigg Boss के दरमियान वैद्य ने अपने व्यवहार से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया था। Bigg Boss के खत्म होने के बाद भी वैद्य लगातार खबरों में बने हुए हैं। Bigg Boss से स्टार बने राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) को लकेर बड़ी खबर आ रही है।

आपको बतादें कि राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) अब जल्द ही अपने करियर को नए मुकाम देने वाले है। जी हां, राहुल जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकते हैं। एक मिडिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल सलमान खान ( Salman Khan ) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में गाना गा सकते हैं। हालंकि अब तक इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। लेकिन सूत्रों से इस बात का पता चला है। राहुल संगीत की दुनिया में काफी एक्टिव रहते है और वह एक अच्छे गायक है।

 

राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) ने साल 2004 में इंडियन आइडल में भाग लिया था और वहीं से अपनी जर्नी शुरू की थी। बिग बॉस के पहले राहुल देश विदेश में खूब शोज भी करते थे मगर अब तक उनके हाथों कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं आया था। राहुल को लेकर जब से यह खबर आई है तबसे उनके फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं। लेकिन इस बारे में अब तक न राहुल और न सलमान ने पुष्टि की है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या राहुल, सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ में अपनी आवाज़ दे पाएंगे या नहीं।

यह भी पढ़े: Ind vs Eng: क्या तीसरे टी20 मुकाबले में बदलाव करेंगी दोनों टीमें?, देखें Playing XI

Related Articles