Rahul Vaidya अपनी Lady Love के हाथों में नाम ढूंढते आएं नजर, देखें वीडियो

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya ) और दिशा परमार (Disha Parmar) के लिए 16 जुलाई यानी आज का दिन बेहद खास है। कल राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

मुंबई: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya ) और दिशा परमार (Disha Parmar) के लिए 16 जुलाई यानी आज का दिन बेहद खास है। कल राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस समय राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की रस्में निभाई जा रही हैं। कुछ समय पहले ही घर पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की हल्दी की रस्म पूरी की गई है।

हल्दी की रस्म के दौरान राहुल वैद्य और दिशा परमार कैमरे के आगे जमकर पोज देते नजर आए। दिशा ने तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दिशा के हाथ-पैरों पर हल्दी लगी है और वो अपनी दोस्तों से खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। राहुल और दिशा की शादी के लिए उनके फैंस भी ख़ूब एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया के ज़रिए दोनों को बधाई देने का सिलसिला जारी है।

वीडियो में मेहंदी में अपने नाम को ढूंढते आए नजर

आपको बता दें, हाल ही में एक वीडियो में सामने आया था। जिसमें राहुल वैद्ध की लेडी लव अपनी मेहंदी उन्हें दिखा रही थी। फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में राहुल दिशा के मेहंदी में अपने नाम को ढूंढते दिखाई दे रहे हैं। दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो में राहुल दिशा के साथ काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इसके साथ वीडियो में राहुल ‘मेहंदी लगा कर रखना’ गाना भी गाते दिख रहे हैं। इस दौरान राहुल दिशा की मेहंदी में अपना नाम भी ढूंढते नजर आ रहे हैं. दोनों के लिए ये मोमेंट काफी स्पेशल था। वीडियो में राहुल और दिशा काफी क्यूट लग रहे थे। फैन्स को दोनों का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। और वो इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा पर योगी सरकार का सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा, बोले- पूरी तरह नहीं लगाई रोक

यह भी पढ़ें: 14 साल की उम्र से मॉडलिंग कर रही Katrina Kaif का आज जन्मदिन, इंडस्ट्री में ऐसे रखी कदम

Related Articles