जेटली की सफाई पर राहुल का पलटवार, पार्टी को बताया #bjplies, बदल दी Jaitlie के नाम की स्पेलिंग

0

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी के भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेताओं पर सवाल खड़े किए जाने पर जमकर बवाल हुआ है। जिसके बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को संसद में सरकार की ओर सफाई पेश की थी और कहा था कि पीएम मोदी की बातों का वह मतलब नहीं था। जेटली की सफाई पर अब कांग्रेस उपाक्षयक्ष राहुल गांधी ने अब जमकर निशाना साधा है।

‘पीएम जो कहते हैं उसका वह अर्थ नहीं होता’

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘धन्यवाद मिस्टर जेटली। देश को यह याद दिलाने के लिए कि हमारे पीएम जो कहते हैं, उसका वह अर्थ नहीं होता और पीएम वह बात नहीं कहते, जिसका कोई अर्थ होता है।’

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में #bjplies हैशटैग के साथ वित्त मंत्री अरुण जेटली को टैग किया। साथ ही उनके नाम के साथ भी कलात्मक खेल खेला। उनके नाम की स्पेलिंग बदलते हुए उसे jaitlie लिखा। इसके साथ ही राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव रैली के दौरान दिए भाषण और आज संसद में जेटली के दिए बयान का विडियो भी साझा किया।

गुजरात चुनाव में पीएम मोदी ने बोला था हमला

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के बनासकांठा के पालनपुर में रैली के दौरान कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पर हमला बोला था। मोदी ने कहा था कि अय्यर ने अपने घर पर पाक के पूर्व जनरल अरशद रफीक से मीटिंग की थी जिसमें अहमद पटेल को सीएम बनाने की बात हुई थी। मोदी ने कहा कि मीटिंग में मनमोहन सिंह समेत कई सीनियर नेता मौजूद थे।

loading...
शेयर करें