राहुल का केंद्र सरकार पर निशाना, जुलाई चला गया, वैक्सीन की कमी दूर नहीं हुई

पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार शाम मिडिया को बताया, "कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 28 जुलाई को अपना COVID-19 टीकाकरण लिया था।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार को देश भर में वैक्सीन की कथित कमी को लेकर केंद्र पर निशाना साधा। एक ट्वीट में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा, “जुलाई गई, वैक्सीन की कमी दूर नहीं हुई। #WhereAreVaccines जुलाई चला गया है, वैक्सीन की कमी नहीं गई।”

इससे पहले 2 जुलाई को गांधी ने उसी तर्ज पर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “जुलाई आ गई, वैक्सीन नहीं आई।” यह विकास गांधी को अपनी पहली खुराक के साथ मिल जाने के कुछ ही दिनों बाद आया है।

पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार शाम मिडिया को बताया, “कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने 28 जुलाई को अपना COVID-19 टीकाकरण लिया था। इसलिए, वह 29 जुलाई और 30 जुलाई को सदन में शामिल नहीं हुए।”

बता दें कि एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, संबित पात्रा ने संवाददाताओं से कहा था, “कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को बताना चाहिए कि उन्होंने COVID वैक्सीन की पहली और दूसरी खुराक कब ली। उन्होंने कहा- गांधी परिवार को टीका लगाया गया है या नहीं। गांधी परिवार वैक्सीन में विश्वास करता है या नहीं? ये सवाल पूरे देश के हैं।”

यह भी पढ़ें: पेगासस जासूसी याचिका पर 5 अगस्त को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

Related Articles