ट्रेन में मौलवियों के साथ मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बागपत कोतवाली क्षेत्र में चलती ट्रेन में तीन मौलवियों के साथ मारपीट की खबर आ रही है। पुलिस के मुताबिक, अज्ञात लोगों ने इन मौलवियों के साथ मारपीट की और उन्हें बाहर धक्का देने की भी कोशिश की। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 अधीक्षक (बागपत) जय प्रकाश सिंह ने गुरुवार सुबह घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से तीन मौलवी बुधवार को बागपत के लिए पैसेंजर ट्रेन में चढ़े। तभी ट्रेन में इनका कुछ युवकों से विवाद हो गया। विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट पर पहुंच गई।

युवकों ने तीनों मौलवियों के साथ मारपीट की। बागपत में अम्हैड़ा स्टेशन पर उतर कर पीड़ित पक्ष द्वारा हंगामा किया गया। मामला हालांकि राजकीय रेलवे पुलिस क्षेत्र का था फिर भी पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़ितों के तहरीर के आधार पर बागपत कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने कहा कि बागपत निवासी गुलजार, इसरार और अब्बू दिल्ली से पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे। तभी रस्ते में उनका कुछ अज्ञात युवकों से झगडा हो गया । रात करीब पौने एक बजे बागपत थाना पुलिस में उन्होंने घटना के संबंध में तहरीर दी

कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांच-छह अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार, मामला रेलवे पुलिस क्षेत्र का है इसलिए मुकदमा बागपत रेलवे पुलिस को स्थानान्तरित किया जा रहा है। जीआरपी भी घटना की जानकारी मिलते ही जाँच शुरू कर दी है।

loading...
शेयर करें