सृजन घोटाला : मोदी की बहन के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी, जाँच जारी….

0

पटना: सृजन घोटाले के सिलसिले में इनकम टैक्स विभाग ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की बहन रेखा के पटना स्थित घर पर छापा मारा है। हालांकि सुशील मोदी ने खुद कहा था कि रेखा मोदी उनकी सगी बहन नहीं हैं।

फिलहाल इस मामले में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सूत्रों के मुताबिक रेखा मोदी के अन्य ठिकानों पर भी इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा है।

बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स ने सृजन घोटाले मामले में कार्रवाई कर रही है। रेखा मोदी पर आरोप है कि उन्होंने सृजन संस्था के संचालक के जरिए आभूषणों की खरीद की है।

जानकारी के मुताबिक दोपहर में इनकम टैक्स विभाग की टीम रेखा मोदी के फ्लैट पर पहुंची। उनके घर में दो महिला और दो पुरुष अधिकारी मौजूद हैं। सरस्वती अपार्टमेंट में उनका फ्लैट दूसरे फ्लोर पर है।

बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी का नाम सामने आया था। इसके बाद बिहार में विपक्षी नेताओं ने खूब हंगामा किया था। साथ ही सुशील मोदी पर आरोप लगाया गया था कि वह अपने रिश्तेदारों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि मोदी ने बचाव करते हुए कहा था कि उनके का घोटाले से कोई संबंध नहीं है।

ये भी पढ़ें…..कांग्रेस का मोदी पर वार कहा- अब मौन बैठे हैं रूपये में गिरावट को लेकर भाषण देने वाले

वहीं, सुशील मोदी ने यह भी कहा था कि उनका रेखा मोदी से कोई लेना-देना नहीं है। रेखा मोदी उनकी सगी बहन नहीं है।

loading...
शेयर करें