IPL
IPL

Anurag Kashyap और Madhu Mantena की इस प्रोडक्शन हाउस पर हुई छापेमारी, पूरी रात जारी रहा पूछताछ

प्रड्यूसर मधु मनटेना की कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची। इस मामले से जुडी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि अधिकारी अभी भी छापेमारी कर रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu), डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और प्रड्यूसर मधु मनटेना (Madhu Mantena) के घर पर आयकर विभाग के टीम ने बुधवार को छापेमारी की। प्रड्यूसर मधु मनटेना (Madhu Mantena) की कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर विभाग की टीम पहुंची। इस मामले से जुडी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि अधिकारी अभी भी छानबीन कर रहे हैं।

 

छापेमारी को लेकर कसा तंज

आपको बता दें, कल रात इनकम टैक्स विभाग की टीम की छापेमारी रात भर जारी रही। इस दौरान अनुराग कश्यप और तापसी से पुणे में पूछताछ भी हुई। इनकम टैक्स विभाग की इस छापे मारी को लेकर कांग्रेस और एनसीपी (NPC) ने केंद्र सरकार पर बदला लेने के आरोप लगाए हैं। वहीं केंद्र का कहना है कि आईटी रेड्स कानून के मुताबिक हुईं हैं।

हांलाकी बताया जा रहा है कि यह छापेमारी फैंटम फिल्मस प्रोडक्शन हाउस की टैक्स चोरी के मामले में हुई है। आयकर विभाग के सुत्रों का कहना है कि फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। ‘फैंटम फिल्मस प्रोडक्शन हाउस ‘ की शुरुआत वर्ष 2011 में हुई थी। उस समय विक्रमादित्य मोटवानी, अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना ने एक साथ काम करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़े

इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘लुटेरा’ थी। फिल्म ‘लुटेरा’ में सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में थे। इस प्रोडक्शन के बैनर तले अनुराग कश्यप ने सुपरहिट फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, विक्रमादित्य मोटवानी ने ‘लुटेरा’, ‘ विकास बहल ने ‘क्वीन’ और प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने ‘ट्रैप्ड’ बनाई है।

Related Articles

Back to top button