रेलवे इंजीनियर लापता, हत्या की आशंका, परिजन परेशान

engineerइलाहाबाद। शहर के प्रशासनिक व्यवस्था पर बहुत पहले से ही उंगली उठ रही है, इसके बावजूद इसमें सुधार करने की कोशिश कही नजर नही आ रही है। आये दिन होने वाली अपराधिक घटनाओं में कही कमी नहीं आ रही है।

प्रयाग रेलवे स्टेशन पर तैनात सेक्शन इंजीनियर सोमवार से लापता है काफी खोजबीन करने के बाद जब उनका कही पता नहीं चला, तो घरवालों ने थाना कर्नलगंज में उनके अपहरण का केस दर्ज कराया है। परिजनों ने इंजीनियर की हत्या की आशंका भी जताई है।

जानकारी के मुताबिक, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के काटजू नगर निवासी अंशुमान सिंह रेलवे में सेक्शन इंजीनियर हैं। वह सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। अंशुमान सिंह के पिता भानु प्रताप सिंह ने एफआईआर में सीनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिक) राजेश मिश्र और क्लर्क कैलाश नाथ शर्मा को नामजद किया है।
किस पर संदेह  
घरवालों का आरोप है कि कुछ महीने पहले उनके बेटे ने वित्तीय अनियमितता को उजागर किया था, जिसमें राजेश मिश्र और कैलाश नाथ शर्मा की संलिप्तता थी। उसके बाद राजेश मिश्र और कैलाश नाथ शर्मा ने उनके बेटे अंशुमान सिंह के साथ मारपीट की थी। दोनों ने उसे जान की धमकी भी दी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button